Vehicle Permit

Latest Posts
महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग नई दिल्ली की सदस्या डा. राजुलबेन एल देसाई ने सोमवार को जिला सचिवालय नूंह का किया दौरा।हरियाणा की नर्तकियों ने शिकारपुर पुलिस से मजदूरी को लेकर फरियाद किया, एसपी बेतिया से शिकायत करने पर भड़की शिकारपुर थाना पुलिस- तौकीर आलम जिला अध्यक्ष चंपारणसभी प्रदेशवासियों को दिपावली की हार्दिक शुभकामनाएं- अरसद हुसैन बैंसी सरपंच व भाजपा के जिला किसान Morcha अध्यक्षहरियाणा वासी और देशवासियों को दिपावली की हादिक शुभकामनाएं- अरसद हुसैन बैंसी सरपंच व भाजपा जिला किसान Morcha अध्यक्षसभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को दी दिपावली की हादिक शुभकामनाएं- अरसद हुसैन सरपंच बैंसी

 

             महत्वपूर्ण जानकारी 

1 संगठन का कोई भी पदाधिकारी अपनी गाड़ी पर संगठन के प्रचार-प्रसार के लिए स्टीकर का इस्तेमाल कर सकता है।  संगठन की सदस्यता ग्रहण करने से पहले संगठन के कार्यों के बारे मे अच्छी तरह से जान लें, तभी सदस्यता ग्रहण करें । अगर कोई पदाधिकारी अपनी गाड़ी पर बड़ा- बडा प्लेट लगाते हुए पकड़ा गया तो इस स्थिति में संगठन का पदाधिकारी स्वयं जिम्मेदार होगा। अगर कोई पदाधिकारी अपनी गाड़ी पर संगठन के प्रचार-प्रसार के लिए नेमप्लेट का इस्तेमाल करना ही चहाता है तो इस परिस्थिति में संगठन के पदाधिकारियों को संगठन के मुख्य कार्यालय में गाड़ी की आरसी, पाॅलोशन सर्टिफिकेट, ड्राइविंग लाइसेंस, इंश्योरेंस की सत्यापित छायाप्रति जमा करवानी होगी, तभी मान्य होगी, अन्यथा संगठन जिम्मेदार नही होगा।

 राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्य संपादक जफरूदीन 

         मोबाइल नं- 8053659294

शासन- प्रशासन से हमारा निवेदन है कि संगठन के कार्यकर्ताओं का समाजहित व देशहित में कार्य करने पर सम्मान दिया जाना चाहिए ।

Note – समाजहित और देशहित में कार्य करना, शासन-प्रशासन का सहयोग करना हमारी पहली प्राथमिकता है ।